मनोरंजन

नेटफ्लिक्स की आगामी सीरीज सीए टॉपर का ट्रेलर हुआ रिलीज, 18 जुलाई को होगा प्रीमियर

इन दिनों वेब सीरीज का लोगों में काफी क्रेज है। पंचायत और मिर्जापुर जैसी सीरीज के लिए लोगों में दीवानगी को देखते हुए मेकर्स नए-नए कॉन्सेप्ट के साथ दर्शकों के बीच आ रहे हैं, जो फैंस को पसंद भी आ रहा है।

अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज मिर्जापुर-3 कुछ दिनों पहले ही स्ट्रीम हुई है, जिसमें गुड्डू पंडित से लेकर कालीन भैया फिर से एक बार मार-काट करते हुए दिखाई दिए।

अब इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज के क्रिएटर (राइटर) एक ब्रांड न्यू कहानी लेकर आ रहे हैं, जो दर्शकों को थोड़ा गुदगुदाएगी, लेकिन साथ ही एक सीए टॉपर को मजबूरी में क्या-क्या काम करना पड़ता है, उसकी कहानी भी उजागर करेगी। उनकी इस वेब सीरीज का टाइटल त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर है, जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है।

चार्टेड अकाउंटिंग में टॉप करने के बाद भी अपने जीवन में किसी तरह से एक कॉमन मैन को संघर्ष करना पड़ता है, उस कहानी को दर्शाता है त्रिभुवन मिश्रा, इस किरदार को सीरीज में मानव कौल ने निभाया है। इस ट्रेलर की शुरुआत होती है सीए टॉपर से, जो एक महिला को सर्विसेस (प्राइवेट) देता है।

दुनिया के सामने त्रिभुवन काफी भोला है, जो ऑफिस में एकदम आईडियल कर्मचारी है, लेकिन अपनी मजबूरी को देखते हुए वह गलत राह पर निकल जाता है, जहां वो महिलाओं की जरूरतों को पूरा करता है। जब डॉन को ये बात पता चलती है कि उसकी पत्नी का अफेयर किसी सीए टॉपर के साथ है, तो वह उसे मारने के लिए अपने गैंग के साथ निकल जाता है और एक कॉमन मैन की जिंदगी में इसके बाद क्या-क्या तूफान आता है, यही कहानी इस छोटे से ट्रेलर में दिखाई गयी है।

त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर वेब सीरीज में आपको कॉमेडी से लेकर फिर वैसी ही गूंज सुनाई देगी, जिससे आपको मिर्जापुर की यादें ताजा हो जाएंगी। फैंस को सबसे बड़ी ट्रीट पंचायत के प्रहलाद चा के किरदार के साथ मिलने वाली है, जो इस वेब सीरीज में पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं।

इसके अलावा मिर्जापुर में जौनपुर के डॉन का किरदार निभा चुके रति शंकर शुक्ला एक बार फिर से इसी तरह के किरदार में दिखाई देंगे। सीए टॉपर त्रिभुवन मिश्रा की कहानी 18 जुलाई को लोगों के सामने आएगी। ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button